नई दिल्ली: अक्षय खन्ना, प्रियांक शर्मा (अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे के पुत्र) और रीवा किशन (अभिनेता रवि किशन की पुत्री) दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ को बढ़ावा देने के लिए पहुंचे थे। राजधानी के ली मेरिडियन होटल में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कलाकारों ने फिल्म से जुड़े अपने अनुभव साझा किए। उल्लेखनीय है कि अगले साल 3 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही इस फिल्म की कहानी पप्पू मिश्रा (प्रियांक शर्मा ) और उनके रियलिटी शो के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म का निर्माण प्राची मनमोहन, जबकि निर्देशन करण विश्वनाथ कश्यप ने किया है।प्रेस कॉन्फ्रेंस में अक्षय खन्ना ने ‘सब कुशल मंगल’ को चुनने के पीछे के कारण के बारे में बताया, ‘इस फिल्म ने मुझे रचनात्मक संतुष्टि दी है। यह इतनी खूबसूरती से लिखी गई है और हर किरदार की खुद की अपनी एक अलग मासूमियत है, जिसने मुझे फिल्म में काम करने के लिए प्रेरित किया।

‘प्रियांक ने अपनी अभिनेत्री मां से ली गई सलाह को साझा करते हुए कहा, ‘मां ने मुझे कभी नहीं बताया कि मुझे खास तौर से क्या करना चाहिए। उन्होंने हमेशा मुझे अभिनय के दौरान सहज और स्वाभाविक रहने के लिए प्रोत्साहित किया। साथ ही कहा कि पूरी अभिनय यात्रा का आनंद लेना चाहिए।

‘रीवा ने अभिनेता पिता की विरासत को आगे ले जाने के दबाव के बारे में कहा, ‘अभिनय की दुनिलया में आना मेरे लिए रवि किशन जैसे एक्टर की बेटी होने का आशीर्वाद है और मैंने इसे कभी भी दबाव के रूप में नहीं लिया। दबाव वह है जो समाज बनाता है और अगर मैं इससे प्रभावित होती हूं तो मैं प्रदर्शन करने में कैसे सक्षम हो पाऊंगी और करियर में कैसे आगे बढ़ सकूंगी।’