नई दिल्ली। टी-सीरीज़, हम्बल मोशन पिक्चर्स के सहयोग के साथ अपनी आने वाली पंजाबी फ़िल्म ‘डाका’ को रिलीज़ करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह एक सस्पेंस थ्रिलर फ़िल्म है और 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है। ‘डाका’ एक थ्रिलर फिल्म है जिसमें रोमांस और कॉमेडी भी देखने को मिलेगी और फिल्म के संगीत को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। गिप्पी ग्रेवाल और ज़रीन खान फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। उनके अलावा, राणा रणबीर, मुकुल देव, प्रिंस के.जे., हॉबी धालीवाल, शविंदर महल, रविंद्र मंड, बिंदर बन्नी, राणा जंग बहादुर, शहनाज गिल और कई अन्य प्रमुख कलाकार फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाएंगे।

अभिनेता-गायक गिप्पी ग्रेवाल ने कहा, “मैं इस प्रोजेक्ट के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं अपने हर प्रोजेक्ट से कुछ सीखता हूं। जिन लोगों के साथ मैं काम करता हूं वे उस प्रोजेक्ट को यादगार बनाते हैं। ‘डाका’ एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जो दर्शकों को रोमांटिक और कॉमेडी टूर पे ले जाएगी। प्रमुख अभिनेता ज़रीन खान ने कहा, “हम हर प्रोजेक्ट को अच्छा बनाने का प्रयास करते हैं। लेकिन कुछ प्रोजेक्ट ऐसी होते हैं जो आपके लिए बहुत खास बन जाते  हैं और ‘डाका’ उनमे से एक है। लोग लाली से प्यार कर रहे हैं और उसे अपने साथ जोड़ रहे हैं। गिप्पी के साथ दूसरा प्रोजेक्ट करना खुशी की बात है। मैं फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मुझे यकीन है कि लोग इसे पसंद करेंगे।”

फ़िल्म के निर्देशक बलजीत सिंह देओ ने कहा, “सस्पेंस थ्रिलर मेरी पसंदीदा शैलियों में से एक है। यह लोगों को सोचने के लिए मजबूर लगता है और मेरी फिल्मों में कॉमेडी और रोमांस का तड़का एक ऐसी चीज है जो उन्हें एक पूरे पैकेज में बदल देता है। ‘डाका ‘एक ऐसी फ़िल्म है जो न केवल लोगों को हंसाएगी बल्कि यकीनन उन्हें सोचने पर बी मजरूज कर देगी। मुझे उम्मीद है कि हमारे कुछ अलग करने के प्रयास को लोग पसंद करेंगे।” निर्माता भूषण कुमार ने कहा, “हम टी-सीरीज़ में हमेशा अच्छे कंटैंट और मनोरंजक सिनेमा का समर्थन करने में विश्वास करते हैं। आज के समय में पंजाबी सिनेमा तेजी से बढ़ रहा है, बहुत खूबसूरत फिल्में रही हैं और दुनिया भर में दर्शकों तक पहुंच रही हैं। ‘ डाका ‘ एक ऐसी फ़िल्म है जो सभी को पसंद आएगी।”

फ़िल्म की कहानी और स्क्रीन प्ले गिप्पी ग्रेवाल ने लिखी है। फ़िल्म का निर्देशन बलजीत सिंह देओ ने किया है ‘डाका’ को प्रोडूस भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, गिप्पी ग्रेवाल और रवनीत कौर ग्रेवाल ने किया है। जतिंदर शाह, आदित्य देव, जे.के. और रोचक कोहली फ़िल्म के म्यूजिक  हैं। विनोद भानुशाली और विनोद असवाल ‘डाका’ के सह-निर्माता हैं। फ़िल्म भावनाओं से भरी है जो दर्शकों को उनकी सीटों पर बांध देगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे है। फिल्म ‘डाका’ 1 नवंबर को रिलीज़ होगी।