Flybot (फ्लाईबोट) कंपनी ने भारत में वायरलेस नेकबैंड की रेंज पेश की है। हाल ही में रिलीज ये नेक बैंड दो वेरायटी—फ्लाईबोट ब्लेज और फ्लाईबोट एक्शन में उपलब्ध हैं। इनकी कीमत 2499 रुपये और 1999 रुपये है और ये amazon.in पर उपलब्ध हैं।

फ्लाईबोट ब्लेज एवं एक्शन दोनों वी4.2 ब्लूटूथ तथा क्रमश: 135 एमएएच और 100 एमएएच बैटरी बैक अप के पावर पैक में पेश किए गए हैं। ब्लेज नेकबैंड 10 घंटे तक सुनते रहने का वादा करता है जब किएक्शन नेकबैंड पूरा चार्ज होने के बाद चार घंटे तक का प्लेबैक देता है। दोनों नेकबैंड की कनेक्टिविटी 10 मीटर तक है। वायरलेस नेकबैंड 11एमएम ड्राइवर के साथ उपलब्ध है और इसमें पावरफुल तथा डायनामिक बैस की सुविधा है।

इस मौके पर फ्लाईबोट के सीईओ कार्तिक अग्रवाल ने कहा, ‘त्योहारी मौसम शुरू हो चुका है, इस लिहाज से फ्लाईबोट भारत में अपने नेकबैंड की रेंज पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि ये वायरलेस नेकबैंड किफायती बजट में उत्कृष्ट क्वालिटी का आॅडियो आउटपुट देते हैं। हम युवाओं के साथ मजबूत रिश्ते बनाने का इरादा रखते हैं और आनेवाले समय में उनकी सभी जरूरतों को पूरा करना चाहते हैं।’

उम्दा आवाज देने के लिए बने फ्लाईबोट के वायरलेस नेकबैंड व्वाइस और म्यूजिक की बेहतरीन क्वालिटी देने के लिए खास तकनीकी विशेषताओं से लैस हैं। इसे स्थिर वायरलेस कनेक्शन सुनिश्चित करने और सर्वश्रेष्ठ कॉल एंड कमांड (व्वाइस) क्वालिटी देने के लिए बनाया गया है।