नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म के पोस्टर और कई गाने रिलीज हो चुके हैं जिसने फैंस के बीच फिल्म रिलीज को लेकर और भी बेसब्री बढ़ा दी है। वहीं हाल ही में आयुष्मान पत्नी ताहिरा के साथ ऑस्ट्रेलिया वकेशन से लौट चुके हैं।

वापस आते ही आयुष्मान ने फिल्म ड्रीम गर्ल की प्रमोशन शुरू कर दी हैं। आज आयुष्मान और नुसरत फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली यूनिवर्सिटी पहुंचे,जहां उन्होंने गार्गी कॉलेज में छात्रों के साथ बातचीत की। इसके बाद दोनों ने छात्रों के साथ धागाला लागली गाने पर डांस किया और गाना भी गाया। आयुष्मान और नुसरत को देखने के लिए यूनिवर्सिटी परिसर में भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

फिल्म में आयुष्मान (लोकेश बिष्ट) का किरदार निभा रहे हैं जो नौकरी को लेकर अपने पिता से डांट सुनता है। इसके बाद लोकेश एक कॉल सेंटर में नौकरी करता है जहां वह लड़की की आवाज में सबसे बात करता है। लोकेश की आवाज को सुनकर हर लड़का जो उनसे बात करता है वो उनकी आवाज का दीवाना हो जाता है। लेकिन जॉब मिलने के बाद जब वह इससे पीछा छुड़ाने की कोशिश करता हैं तो उनके सामने कई समस्‍याएं आती हैं।

फिल्म ड्रीम गर्ल को निर्देशक राज शांडिल्य ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में आयुष्मान महिलाओं की आवाज में पूरी फिल्म में बात करते दिखाई देंगे। इस कॉमेडी फिल्म में उनके साथ नुसरत भरूचा मुख्य भूमिका में हैं। बड़े पर्दे पर आयुष्मान और नुसरत की जोड़ी पहली बार धमाल मचाने जा रही है।

एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बन रही है। फिल्म में आयुष्मान पूजा नाम की महिला के आवाज से आपको खूब हंसाने वाले हैं। बता दें कि सिनेमाघरों में फिल्म 13 सितम्बर को दस्तक देने वाली है।