रांची। नरेंद्र मोदी विचार मंच के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष धनपति महतो के हवाले से प्रमुख न्यूज पोर्टल खबरलाइन में भ्रष्टाचारी सुदेश महतो से गठबंधन खत्म करे भाजपाशीर्षक से खबर प्रकाशित होने के बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां मिलने के साथ ही उन्हें किडनैप करने की भी कोशिश की गई लेकिन वे अपनी सूझबूझ की वजह से बच गये।

भ्रष्टाचारी सुदेश महतो से गठबंधन खत्म करे भाजपाः धनपति महतो

इस संबंध में धनपति महतो की ओर से रांची के कोतवाली, थाना में दर्ज कराई गई नामदज एफआईआर में आरोप लगाया गया है कि जब वे कुछ प्रमुख दस्तावेजों की फोटोकापी निकालने गये हुए थे उसी वक्त झारखंड के पूर्व मंत्री व आजसू प्रमुख सुदेश महतो के पीए हिमांशु कुमार, अरविंद कुमार और पंकज कुमार ने उनके साथ धकामुक्की की व उन्हें जबरन अपनी गाड़ी में बैठाने की कोशिश की लेकिन जब महतो उनकी गाड़ी में बैठने को तैयार नहीं हुए तो यह सभी लोग उनकी गाड़ी में बैठ गये और उन्हें जबरन किसी विशेष स्थान पर ले जाने की कोशिश की। लेकिन धनपति ने सूझबूझ दिखाते हुए गाड़ी को एसएसपी रांची के आवासीय कार्यालय में घुसाकर अपनी जान बचाई।

एसएसपी कार्यालय में मौजूद रीडर गुलाब व सिल्ली सदर के उपाधीक्षक सतीश चंद्र झा से उन्होंने अपनी व्यथा सुनाई। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों को पकड़ लिया। बाद में तीनों में से एक पंकज कुमार ने नरेंद्र मोदी विचार मंच के प्रदेश अध्यक्ष से लिखित रूप से माफी मांगी।

भ्रष्टाचार के पर्याय बन चुके सुदेश महतो के विरुद्ध मेरी यह लड़ाई न केवल जारी रहेगी बल्कि और जोरदार तरीके से अपनी आवाज बुलंद करूंगा। मैं इन गीदड़भभकियों से डरने वाला नहीं हूं।-धनपति महतो

धनपति महतो ने यह कहते हुए एक बार फिर सुदेश महतो पर हमला बोला कि पोल खुलती देख सुदेश महतो बौखला गये हैं और उन्हें जान से मरवा देना चाहते हैं। धनपति ने कहा कि सुदेश की इन हरकतों से वह डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने सुदेश महतो को झारखंड का दीमक करार देते हुए कहा कि अगर भाजपा ने उन्हें तत्काल उन्हें गठबंधन से अलग नहीं किया तो उसे इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। धनपति महतो ने कहा कि भ्रष्टाचार के पर्याय बन चुके सुदेश महतो के विरुद्ध मेरी यह लड़ाई न केवल जारी रहेगी बल्कि और जोरदार तरीके से अपनी आवाज बुलंद करूंगा। मैं इन गीदड़भभकियों से डरने वाला नहीं हूं।

 

सुदेश महतो पर परिवारवाद का पोषण करने का आरोप लगाते हुए धनपति महतो ने कहा कि पिछले 18 वर्षों में कभी वे तो कभी उनके परिवार के लोग मंत्री बनकर झारखंड को लूटते रहे हैं। अभी चूंकि सुदेश महतो चुनाव हार गये हैं इसलिए अपने मौसा चन्द्रप्रकाश चौधरी को रघुवर सरकार में मंत्री बनाकर सत्ता सुख भोग रहे हैं। चंद्रप्रकाश चौधरी के पास जल संसाधन/लोक स्वास्थ्य एवं अभियंत्रण विभाग है साथ ही सुदेश महतो विकास परिषद के उपाध्यक्ष हैं। धनपति महतो ने एक बार फिर भाजपा नेतृत्व से मांग की है कि झारखंड के हित में सुदेश महतो से गठजोड़ खत्म हो। इसके अलावा उनके पास इतनी अकूत संपत्ति कहां से आई इसकी सीबीआई से जांच कराई जाय।